Sticky Image

पुणे की नेक्सजू मोबिलिटी ने लांच की अपनी नई ईलेक्ट्रिक साईकिल (e cycle)|Pune’s Nexzu Mobility launches ‘Bazinga’ E-cycles starting at Rs. 49,445

ई साईकिल, इलेक्ट्रिक साईकिल (Nexzu electric cycle, e cycle, e cycle price in india, e cycle battery)

हाईलाइट्स

  • Bazinga e cycle का मूल्य 49,445 रूपये से शुरू होता है।
  • Bazinga Cargo e cycle का मूल्य 51,525 रूपये रखा गया है।

लेटेस्टे ईवी न्यूज के लिये हमें यहां पर फॉलों करें –

भारतीय कार निर्माता कम्पनी Nexzu Mobility  ने रोज आने जाने के लिये बनाई गई अपनी लंबी रेंज की एक इलेक्ट्रिक साईकिल Bazinga e cycle से पर्दा उठाया है जो कि इसके बढते पोर्टफोलियो में जुङने वाली एक और नई e cycle होगी।

Advertisements
e cycle bazinga
E Cycle Bazinga

कंपनी ने बतलाया है कि Bazinga e cycle का मूल्य 49,445 रूपये तथा Bazinga Cargo e cycle का मूल्य 51,525 रूपये रखा गया है।

कंपनी के चकान, पुणे, महाराष्ट्र स्थित मैनुफैक्चरिंग प्लांट पर एक ऑनलाइन प्रोडक्शन लांच सेरोमनी रखी गई जिसमें कंपनी ने इसकी नई साईकिल के सभी फीचर्स के बारे में जानकारी दी।

बजिंगा ई साईकिल की रेंज (Bazinga e cycle range)

Nexzu Mobility ने अपनी ऑफिसियल प्रेस रिलीज में कहा कि -“ग्राहकों के इलेक्ट्रिक वाहन के अनुभव को बदलने के लिये Bazinga एक ऐसी यूनिसेक्स e cycle विकसित की गई है जो कि सिंगल डिटेचैबल (हटाने योग्य) लिथियम आयन बैटरी के साथ 100 किलोमटीर की लंबी रेंज देती है। इसके साथ इसकी डिजाइन भी एक सोलिड और स्टर्डी डिजाइन है जो कि 15 किलो तक का वजन ले जाने में सक्षम है।”

बजिंगा ई साईकिल की एडवांस बुकिंग (Bazinga e cycle advance booking)

कंपनी अपने इस नये प्रोडक्ट को ऑफिसियली फरवरी 2022 में लांच करेगी हालांकि एडवांस बुकिंग कंपनी की Nexzu Mobility की अधिकारिक वेबसाइट और इसके सोशल मीडिया हैंडल्स पर ऑनलाइन चालू है।पहले से बुक हो चुके ऑनलाइन आर्डर्स की डिलीवरी e cycle के लांच होने का बाद ही शुरू होगी।

यदि आप भी अपनी Bazinga E Cycle की एडवांस बुकिंग करना चाहते हैं तो Rs. 499/- देकर आप – यहां क्लिक करके अपना एडवांस ऑर्डर बुक कर सकते हैं।

लोन की सुविधा (Electric cycle loan)

इसके अलावा कंपनी ने कहा है कि इन फिटनेस फोकस्ड ई साईकिल को लोग अधिक से अधिक अपनायें इसके लिये ग्राहकों के लिये Zest Money के साथ आसान EMI और अन्य आसान पेमेंट विकल्प मौजूद हैं।

नेक्सजू कंपनी परिचय (About Nexzu Mobility)

Nexzu Mobility को पहले Avan Motors के नाम से जाना जाता था देश में इलेक्ट्रिक वाहनों की एक मुख्य धारा बनाने के लिये इसको 2015 में स्थापित किया गया था। कंपनी का कहना है कि कंपनी की वरीयता ग्राहक केंद्रित है, ग्राहक की स्थिति, परसेप्शन और आशाओं को समझना ही किसी व्यवसाय की योग्यता है। कंपनी अफोर्डेबल स्कूटर और ई साईकिल बनाती है।

महाराष्ट्र के पुणे के चकान के ऑटोमोटिव हब में कंपनी का मैन्यूफैक्चरिंग प्लांट है इसके अलावा देशभर में कंपनी के 100 डीलर है इसके स्वयं के ऑनलाइन स्टोर्स हैं और इसके अलावा कई ई कॉमर्स पोर्टल पर कंपनी की मौजूदगी है। कंपनी के अनुसार भारत की कंपनी का उद्देश्य भारत की नंबर वन अर्बन मोबिलिटी ब्रांड बनना है।

अन्य पढें –

लेटेस्टे ईवी न्यूज के लिये हमें यहां पर फॉलों करें –

मित्रों, यदि आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी पसंद आई तो इस पोस्ट का लिंक अपने मित्रों के साथ शेयर अवश्य करें और नीचे कॉमेंट कर हमारा उत्साह अवश्य बढायें। इसके अतिरिक्त यदि आपका कोई सुझाव अथवा प्रश्न हो तो भी कॉमेंट कर हमें जरूर बतलायें। Electric Parivahan पर प्रत्येक कॉमेंट का उत्तर दिया जाता है।

यदि आप एक इलेक्ट्रिक वाहन निर्माता हैं या इलेक्ट्रिक वाहन डीलर हैं और हमसे अपने प्रोडक्ट के संबंध में पोस्ट लिखवाना चाहते हैं अथवा वेब स्टोरी बनवाना चाहते हैं तो हमसे यहां पर संपर्क करें – [email protected]

Advertisements

Leave a comment

व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें