Sticky Image

10,000 रूपये सस्ता हुआ Ampere Electric Scooter

Ampere Electric Scooter : दिन प्रतिदिन इलेक्ट्रिक व्हीकल्स की डिमांड भारतीय बाजार में बढती जा रही है और उसी हिसाब से प्रत्येक इलेक्ट्रिक व्हीकल्स निर्माता कंपनी अपने आपको बाजार में स्थापित करने में लगी हुई है। ऐसे में भारतीय बाजार में EV की बढती डिमांड के बीच अपनी सेल बढाने के लिये Greaves Electric Mobility कंपनी ने अपने Ampere Electric Scooter का मूल्य 10,000 रूपये तक कम कर दिया है।

Follow us on :

Advertisements
Ampere Electric Scooter
Ampere Electric Scooter : Prices reduced by Rs. 10,000

Ampere Electric Scooter Price

Ampere Electric Scooter का कौनसा Model कितना सस्ता हुआ यह जानने के लिये हम आपको प्रत्येक मॉडल का पहले का मूल्य और अब का मूल्य नीचे एक सारणी में दे रहे हैं जिसे पढकर आप जान सकेंगे कि कौनसा स्कूटर आपके बजट के हिसाब से आपके लिये सही है –

ModelOld PriceNew Price
Reo Li Plus Rs. 69,900Rs. 59,900
Magnus EXRs. 1,04,900Rs. 94,900
Magnus LTRs. 93,900Rs. 84,900
Nexus EXRs. 1,09,000
Nexus ST Rs. 1,19,000

ढूंढने से भी नहीं मिलेगा इससे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर, मात्र 55,000 रूपये में : GT Force Electric Scooter

Rio Li Plus Electric Scooter

Rio Li Plus ब्रांड का एंट्री लेवल का एक लो स्पीड इलेक्ट्रिक स्कूटर है जिसकी अधिकतम स्पीड 25 किलोमीटर प्रति घंटा है इसको चलाने के लिये रजिस्ट्रेशन और लाईसेंस की आवश्यकता नहीं है। कंपनी क्लेम करती है कि इसकी बैटरी एक बार चार्ज करने पर 70 किलोमीटर की रेंज प्रदान करती है।

Magnus LT Electric Scooter

इससे एक लेवल ऊपर Magnus LT Electric Scooter है और फिर Magnus EX, दोनों के फीचर्स समान है बस अंतर है तो वह केवल टॉप स्पीड और रेंज में है। Magnus LT Electric Scooter की टॉप स्पीड 45 किलोमीटर प्रति घंटा तक है। और रेंज की बात करे तो कंपनी क्लेम करती है कि यह इलेक्ट्रिक स्कूटर सिंगल चार्ज में 80 किलोमीटर तक की रेंज प्रदान करता है।

Vida Electric लांच करेगी एक नया किफायती Affordable Vida Electric Scooter

Magnus EX Electric Scooter

Magnus EX Electric Scooter की टॉप स्पीड 50 किलोमीटर प्रति घंटा तक है और कंपनी का दावा है कि यह इलेक्ट्रिक स्कूटर एक बार चार्ज करने पर 100 किलोमीटर तक की रेंज प्रदान करता है। इसके अलावा इसके बाकी सभी फीचर्स Magnus LT Electric Scooter के समान ही हैं।

Revolt Motors ने अपनी Revolt Electric Bike के नये मूल्य और Offers की घोषणा की

Bajaj CNG Bike : दुनिया की पहली CNG बाइक लॉन्च करेगी बजाज, इस दिन बाजार में देगी दस्तक

Follow us on :

Advertisements

Leave a comment