Sticky Image

मात्र ₹519 में मिलेगी 1000 KM की रेंज, आ गई MG COMET EV देश की सबसे धाकड़ इलेक्ट्रिक कार

MG Motors Comet Electric Car: MG मोटर्स अब देश के इलेक्ट्रिक वाहन मार्केट पर कबजे में करने के चक्कर में है और बाजार में अपनी नई-नई इलेक्ट्रिक कार लॉन्च कर रही है। कंपनी ने कुछ दिन पहले अपनी नई इलेक्ट्रिक कार MG Comet EV को लॉन्च किया है ये एक स्माल साइज की इलेक्ट्रिक कार है जिसकी कीमत भी कम है और सिंगल चार्ज पर बेहतरीन रेंज भी देती है।

कार की कीमत कम होने के बावजूद ये एक प्रीमियम सेगमेंट की इलेक्ट्रिक कार है जोकि अनेको एडवांस फीचर के साथ आती है चलिए इस धाकड़ इलेक्ट्रिक कार के बारे में जानते है।

यह भी पढ़े : Electric Vehicle को चार्ज करने के लिए AC चार्जर सही है या DC, क्या है दोनों में अंतर

मात्र ₹519 में मिलेगी 1000 KM की रेंज

MG Comet EV की चार्जिंग कॉस्ट बहुत कम है इसे 1000 किलोमीटर का सफर तय करने के लिए केवल 519 रूपये की बिजली की जरुरत पड़ती है। वही अगर इसकी रेंज की बात करे तो इसमें लगी 17.3 kWh क्षमता वाली बैटरी की बदौलत Comet EV सिंगल चार्ज में 230 किलोमीटर का सफर तय कर सकती है। कार को नार्मल चार्जर से फुल चार्ज करने में लगभग 7 घंटो का समय लगता है।

Advertisements
MG Motors New Electric Car : MG COMET EV

यह भी पढ़े : MG Comet EV की बुकिंग हुए स्टार्ट, जाने कैसे करे बुकिंग और क्या है कीमत

धांसू पावर के साथ मिलते हैं कई एडवांस पिक्चर

एमसी कॉमेडी इलेक्ट्रिक कार में लगी मोटर 40 बीएचपी की मैक्सिमम पावर आउटपुट उत्पन करती है वहीं इसमें 110nm का टार्क मिलता है बात करें टॉप स्पीड की तो यह 100 किलोमीटर प्रति घंटा की टॉप स्पीड के साथ चल सकता है। कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक कार में कई एडवांस फीचर भी दिए है जिसमें फूल डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, रिमोट की एक्सेस, स्टार्ट सिस्टम, वॉइस इंटीग्रेशन, रियर रिव्यू कैमरा जैसे फीचर्स शामिल हैं। कार को फ़ोन से भी कनेक्ट किया जा सकता है जिससे इसमें कई एडवांस फीचर अनलॉक हो जाते है।

यह भी पढ़े : टाटा  ने उड़ाया MG Comet EV का मजाक बोला कार नहीं कार्टून है ये 

कीमत भी है आपके बजट में

कीमत की बात करें तो इस इलेक्ट्रिक कार की कीमत ₹7.98 लाख से स्टार्ट होती है और इसके टॉप वेरिएंट की कीमत ₹9.98 है। इसमें आपको 6 कॉलर ऑप्शन के साथ इंटीरियर मैं भी अलग-अलग ऑप्शन देखने को मिलते है। कार की बुकिंग आप कंपनी की वेबसाइट (यहाँ क्लिक करे ) और ऑफलाइन शोरूम से करवा सकते है।

यदि आप एक इलेक्ट्रिक वाहन निर्माता हैं या इलेक्ट्रिक वाहन डीलर हैं और हमसे अपने प्रोडक्ट के संबंध में पोस्ट लिखवाना चाहते हैं अथवा वेब स्टोरी बनवाना चाहते हैं तो हमसे यहां पर संपर्क करें – [email protected]

Advertisements

Leave a comment

व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें