Sticky Image

Simple One: ले जाइए मात्र ₹15,000 के मिनिमम डाउन पेमेंट पर, जिसमें मिलेगी 212 किलोमीटर की शानदार रेंज

Simple One: जैसा कि हम सभी जानते हैं की सिंपल वन कंपनी भारत की दूसरी जानी-मानी कंपनी बन चुकी है, क्योंकि ओला कंपनी के बाद सबसे ज्यादा सिंपल वन की यूनिट्स की ज्यादा बिक्री हुई है इस साल. तो आज के शानदार लेख में हम आपको सिंपल वन के इलेक्ट्रिक स्कूटर के EMI प्लान के बारे में ए टू ज डिटेल देंगे. तो आईए जानते हैं शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में सब कुछ एकदम डिटेल में…

Advertisements
Simple One
Simple One

मिलेगी 212 किलोमीटर पर चार्ज शानदार रेंज

सबसे पहले इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की बैट्री पैक की बात की जाए तो, Simple one कंपनी द्वारा इस शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर में 5kwh का शानदार लिथियम आयन बैट्री पैक को जोड़ा है. जो कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 212 किलोमीटर पर चार्ज रेंज देने में सक्षम है. और साथ ही साथ इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन भी दिया गया है. और यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 100% चार्ज होने में मात्र 5 से 6 घंटे का समय लगाती है. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के कर्व वेट की बात की जाए तो, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का कर्व वेट 134 किलोग्राम है.

मिलेगी शानदार मोटर और स्पीड

कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 8500 वाट का शानदार बीएलडीसी हब मोटर दिया गया है जो कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को शानदार पावर देता है. और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की टॉप स्पीड की बात की जाए तो, यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 105 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से दौड़ने में सक्षम है. और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको बहुत ही शानदार फीचर्स देखने को मिलेंगे. और अच्छी राइटिंग एक्सपीरियंस के लिए आपको इलेक्ट्रिक स्कूटर में 3 रीडिंग मोड्स भी दिए गए हैं.

Ola S1 Pro Gen 1 vs S1 Pro Gen 2 Electric Scooters: जानिए दोनों में क्या है अंतर और दोनों में से आपके लिए कौन सा है बेहतर!

मिलेंगे शानदार फीचर्स

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की फीचर्स की बात की जाए तो, कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको बहुत ही शानदार फीचर्स देखने को मिल जाएंगे जैसे-पुश स्टार्ट बटन, नेवीगेशन, मोबाइल कनेक्टिविटी, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, रिवर्स एसिस्ट, एंटी थेफ्ट अलार्म, क्लॉक, यूएसबी चार्जिंग पॉइंट, एलईडी हेडलाइट, एलइडी टेल लाइट, लो बैटरी इंडिकेटर, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ट्रीटमेंट, डिजिटल ओडोमीटर, जिओ फेंसिंग डुएल डिस्क, ड्यूल हाइड्रोलिक सस्पेंशन हेलो. इस इलेक्ट्रिक स्कूटरमें आपको और भी शानदार फीचर्स दिए जाते हैं.

Komaki MX3: भारत की सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक बाइक, जिसमें मिलेगी 100 Km/c रेंज और शानदार फीचर्स मात्र बस इतनी कीमत में…

कीमत

इस इलेक्ट्रिक स्कूटरकी शुरुआती एक्स शोरूम कीमत की बात की जाए तो, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरुआत कीमत मात्र Rs.1.45 लाख रुपए है. और ऑन रोड कीमत की बात की जाए तो, यह इलेक्ट्रिक स्कूटर आपको ऑन रोड Rs.1,53,848 रुपए की पड़ जाएगी. अगर आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को EMI पर लेना चाहते हैं तो, उसके लिए आपको मिनिमम डाउन पेमेंट ₹15,000 जमा करनी होगी. उसके बाद आपकी हर महीने की किस्त 4,500 हजार रुपए बनेगी 3 साल के लिए 9.7 परसेंट ब्याज पर.

Advertisements

Leave a comment

व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें