Sticky Image

मात्र 50,000 में ले जाएं घर, 4 घंटे में फुल चार्ज चलेगा 70 किलोमीटर

Yulu Wynn electric scooter: इन दिनों भारतीय बाजार में इलेक्ट्रिक स्कूटर की मांग काफी तेजी से बढ़ रही है, कई कंपनियों ने अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर भी भारतीय बाजार में लॉन्च किए हैं, जिन्हें लोगों ने काफी पसंद किया है। देशभर में इलेक्ट्रिक स्कूटर की मांग इतनी है कि कई कंपनियां अपने नए इलेक्ट्रिक स्कूटर भारतीय बाजार में लॉन्च कर रही हैं, फिर भी इसकी मांग पर कोई असर नहीं पड़ रहा है।

अगर आप लोग सस्ते और शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर की तलाश में हैं तो युलु व्यान नाम का यह इलेक्ट्रिक स्कूटर आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है। आइये जानते हैं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में विस्तार से…….

Advertisements

क्या है इसकी रेंज

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर 19.3 Ah (LPF) क्षमता वाली बैटरी से जुड़ा है, जिसे 100% चार्ज होने में करीब 5 घंटे का समय लगता है, कंपनी के मुताबिक इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को आप सिंगल चार्ज में करीब 70 किलोमीटर तक चला सकते हैं, अपने लिए जानकारी के लिए बता दें कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर पर आप 100 किलो तक का लोन दे सकते हैं।

कमाल की मोटर

इलेक्ट्रिक स्कूटर 250 वॉट BLCD हब मोटर से जुड़ा है जो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को लगभग 24 किमी प्रति घंटे की स्पीड दे सकता है, जैसा कि हमने आपको बताया यह एक कम स्पीड वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर है जिसमें हमें कोई रजिस्ट्रेशन कराने की जरूरत नहीं है.

क्या मिलेंगे फीचर्स और कीमत

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को दो रंगों में लॉन्च किया गया है जो स्कार्लेट रेड और मूनलाइट वाइट हैं। इतना ही नहीं इसमें हमें कई बेहतरीन फीचर्स देखने को मिलते हैं, जिनमें टेलिस्कोपिक फॉर्म, शॉक एब्जॉर्बर, ड्रम ब्रेक, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, रिमोट लॉगिन फीचर आदि कई फीचर्स देखने को मिलते हैं। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की एक्स शोरूम कीमत भारतीय बाजार में लगभग 55,555 रुपये है।

Advertisements

Leave a comment

व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें